RRB Group D Exam Date: जानें कब होगी परीक्षा, इस महीने जारी हो सकता है एग्जाम शेड्यूल

 RRB Group D Exam Date: जानें कब होगी परीक्षा, इस महीने जारी हो सकता है एग्जाम शेड्यूल


 रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने गुरुवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 7वें चरण के लिए एनटीपीसी परीक्षा का कार्यक्रम जारी कर दिया है। शेड्यूल के मुताबिक, आरआरबी एनटीपीसी फेज 7 की परीक्षाएं 23, 24, 26 और 31 जुलाई 2021 को होंगी। ऐसे में अभ्यर्थियों का परीक्षा का शहर और तारीख देखने और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के अभ्यर्थियों के लिए फ्री ट्रैवल कार्ड डाउनलोड करने का लिंक एग्जाम से 10 दिन पहले जारी किया जाएगा. 

जबकि, अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड एग्जाम से 4 दिन पहले जारी किया जाएगा. एडमटि कार्ड जारी होने के बाद अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकेंगे. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का पूरा स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया जाएगा।

आरआरबी एनटीपीसी फेज-7 चरण एग्जाम की डेट जारी होने की बाद माना जा रहा है कि रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा ग्रुप डी के पदों पर भर्ती के लिए एग्जाम डेट ऑफिशियल वेबसाइट पर जल्द जारी की जाएगी. ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहे।

भर्ती बोर्ड की तरफ से ग्रुप डी के पदों पर भर्ती के लिए लिखित एग्जाम 25 अगस्त से 15 सितंबर तक आयोजित किया  जा सकता है. विस्तृत जानकारी जुलाई के आखिरी सप्ताह में जारी की जा सकती है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !