RRB Group-D Admit card कब जारी होगा!

                          RRB Admit card कब जारी होगा 2018!

                                                                 
गरोप-डी एडमिट कार्ड




    Railway Group-D Admit card : रेलवे की नौकरी की इच्छा रखने वाले  उम्मीदवारों को सतर्क! यहाँ रेलवे भर्ती बोर्ड या RRB ने अभी तक उन तारीखों की घोषणा नहीं की है जिन पर प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे। हालांकि, कई पोर्टलों ने इसके लिए विभिन्न तिथियों का दावा किया है। इसके प्रति प्रतिक्रिया करते हुए, RRB ने Railway Group-D Exam के उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। by: FE online | New Delhi |  

    RRB Group-D Admit card: भारतीय रेलवे में नौकरियां लेने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों की प्रतीक्षा लंबे समय तक हो रही है। रेलवे भर्ती बोर्ड या आरआरबी ने अभी तक उन तारीखों की घोषणा नहीं की है ।

    जिन पर प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे। हालांकि, कई पोर्टलों ने इसके लिए विभिन्न तिथियों का दावा किया है। इसके प्रति प्रतिक्रिया करते हुए RRB ने Railway Group-D के उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। एक हफ्ते पहले जारी अधिसूचना में, RRB ने उम्मीदवारों से आग्रह किया कि RRB Group-D exam तिथि और Admit card के संबंध में fake website और News update का पालन न करें। रेलवे भर्ती बोर्ड अपनी official website पर परीक्षा की तारीख की घोषणा करेगा।

    G.K Question के एक रिपोर्ट के अनुसार:

      Railway requirement  board  द्वारा देखा गया है कि उम्मीदवार ALP /Technician Admit card लिंक का उपयोग करके Group-D Admit card download करने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि उम्मीदवारों को ऐसा करने से रोकने के लिए कहा है। उम्मीदवार जिन्होंने CEN02/2018 के माध्यम से RRB Group -D exam के लिए पंजीकरण किया है और इसके बारे में किसी जानकारी के लिए  RRB official website का पालन करना चाहिए।

    RRB Group-D admit card :RRB Group-D admit card   के तिथि के बारे में बात करते हुए उम्मीदवारों को इसके बारे में SMS और E-mail के माध्यम से सूचित किया जाएगा।  तब ही उम्मीदवारों  वेबसाइटों पर ऑनलाइन हॉल टिकट प्राप्त करना करेंगे।

    RRB Update:  उम्मीदवार केवल ये जान सकते है की उनका exam कहा,कब ,कैसे होगा।

    जानने के लिए यहाँ Click here पर click करे।





    Please Comment My  content .Please suoport me .

    Author:SUNIL KUSHWAHA

    #buttons=(Accept !) #days=(20)

    Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
    Accept !